Uncategorized

दादा ने बिस्कुट का लालच देकर 5 वर्षीय पोती के साथ किया दुष्कर्म

यूपी- के जिला फतेहपुर क्षेत्र के खागा कोतवाली में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। वही जिसमंे सूत्रों के हवाले मिली खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला फतेपुर खागा कोतवाली क्षेत्र में एक दादा की उम्र दराज वाले शख्स ने ही अपनी 5 साल की मासूम पौत्री के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस सनसनी घटना पर हर कोई हैरान रह गया। सूत्र के मुताबिक खागा कोतवाली में पीड़ित 5 वर्षिय मासूम व उसकी मां के साथ बैठे ताऊ ने पत्रकारो को दिए अपने बयान में बच्ची के साथ मुहंा बोले रिश्ते मंे दादा पर दुष्कर्मका आरोप लगाया है। वही जिसमें मासूम पीड़िता के ताऊ का आरोप है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तो उस वक्त अरोपी दादा की उम्र दराज वाले व्यक्ति ने बच्ची को बहला फुसलाकर उसे बिस्कुट दिलाने के लालच देकर अपनी साइकिल पर बिठाकर आरोपी उसे सुनसाद जगह की ओर ले गया और वहां मासूम के कपड़े उतारकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस शर्मसार घटना पर जब मासूम की चीख सुनकर उस क्षेत्र के आस-पास गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो घटना स्थल से आरोपी दादा मौका देखकर भाग गयां।

इस घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों ने जब पुलिस के सामने आने के बाद बतायी तो क्षेत्र की पुलिस इस शर्मसार की घटना पर कार्रवाई को लेकर कई सवाल खड़ेकर रही हैंं। वही जिसमे सूत्रों के अनुसार पीड़ित बच्ची को लेकर उसकी मां खागा कोतवाली पहुंची और पुलिस से इस घटना /दरिंदगी की शिकार हुई बच्ची की शिकायत दर्ज करने पहंुची तो इस पर खागा कोतवाली पुलिस ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस पूरे मामले पर फतेहपुर के एएसपी राजेश कुमार का दावा है कि पीड़िता के साथ सिर्फ छेड़खानी की वारदात की शिकायत प्राप्त हुई है। जबकि सूत्र बताते है कि इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी का कुछ और ही कह रहे है। और पुलिस पर्दा डाल रही है। जिसमें इस दौरान पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी दादा के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वही इसी के साथ मासूम पीड़िता के ताऊ के अनुसार आरोपी ने बच्ची को बहला फुसला कर उसे बिस्कुट दिलाने का लालच देकर बहाने मासूम को अपनी साइकिल पर बिठा लिया और उसे एक सूनसान जगह पर ले गया जहां पर उसने आरोपी दादा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म शर्मसार घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बच्ची की चीखने व चिल्लाने पर अवाज सुनकर गांव वाले घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े जिससे आरोपी मौके पाकर वहां से फरार हो गया। बच्ची को घटना स्थल से उठाकर उसके परिजनो को दी और सारी घटना की जानकारी भी दी। जिस पर पीडिता के परिजन खागा कोतवाली पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचे जिसमें पुलिस ने छेड़छाड़ जैसी घटना पर केस दर्ज कर अरोपी दादा को गिफ्तार कर दिया। वही पुलिस का कहना की जांच पर ही कुछ आगे कहा जाएगा।