उत्तराखंड

क्या पहाड़ चढ़े सकेगी आप पार्टी देखना दिलचस्प होगा 2022 चुनाव में

देहरादून। आप पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दो दिनी उत्तराखंड दौरे की शुरुआत हरिद्वार से हुई।शनिवार को दूसरे दिन वे हरिद्वार से राजधानी देहरादून के लिए रवाना हुए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  ने देहरादून के शहीद स्थल पहुंच उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को किया नमन।

 

राजधानी देहरादून में पहली बार डिप्टी सीएम की मौदूगी से सियासी माहौल गरम हो गया है। बताया जा रहा है कि भीतर खाने भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में बगावत को लेकर भी खलबली मच गई है और कई बड़े नेताओं  को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने के लिये लाॅबिंग शुरू कर दी गई है।

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में आप कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है लिहाजा कुमाऊं दौरे के दौरान डिप्टी सीएम मनीष ने सीएम प्रत्याशी की घोषणा का ऐलान खुद आप के राष्ट्रीय संयोजग व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल के द्वारा किये जाने की बात कही थी।

पहले दिन शुक्रवार को उन्होंने यहां भाजपा और कांग्रेस की सरकारों पर जमकर निशाना साधा। साथ ही राज्य में बढ़ते पलायन के भाजपा-कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। वहीं, शनिवार सुबह सिसोदिया ने गंगा किनारे घाट पर मॉर्निंग वॉक की और फिर चाय-नाश्ता कर दून के लिए रवाना हो गए। इस दौरान स्थानीय नेताओं और पदाधिकारियों ने उन्हें विदाई दी।

सिसौदिया के आगमन से आप नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं ने भी जबरदस्त उत्साह दिख रहा है।