स्पेशल

उत्तर प्रदेश में नहीं रुक रहा है लूट का मामला

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के गौरी बाजार क्षेत्र में बैंक से रूपया निकालकर वापस जा रहे ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने लूट के रूपयों के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने सोमवार को बताया कि 18 नवम्बर को भारतीय स्टेट बैंक की गौरी बाजार शाखा से पांच लाख 40 हजार रूपया निकाल कर वापस अपने ग्राहक सेवा केन्द्र पर जा रहे थे कि गौरी-हाटा रोड पर बदमाशों ने लाल मिर्च पाउडर फेंक कर रूपयों से भरा बैंग लूटने का प्रयास किये। विरोध करने पर ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक सर्वेश्वर पटेल को गोली मारकर रूपयों से भरा बैंग लूटकर फरार हो गये।

उन्हाेने बताया कि घटना के पर्दाफाश के लिये पुलिस की चार टीमों को लगाया गया था। एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रविवार को क्षेत्र के मदरसों ढाले के पास एक बाइक और एक चार पहिया वाहन को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश ने पुलिस पर फायर कर भागने का प्रयास किया।

श्रीपति मिश्र ने बताया कि पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों वाहनों को रोककर उसमें से अवधेश यादव,मोहसीन उर्फ सानू,अजय यादव,अभिषेक वर्मा और कामेश्वर यादव को गिरफ्तार कर उनके पास के लूट के पांच लाख 18 हजार रूपये तथा लूट में शामिल वाहन तथा दो देशी तमंचा और कारतूस को बरामद किया है।